देहरादून। मशहूर समाजसेवी, वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी, चुक्खुवाला के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई ने आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर अपनी सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। अपनी चुनावी तैयारियों के चलते उन्होंने जनसंपर्क अभियान भी तेज कर दिया है।

वरिष्ठ भाजपा नेता अजय सोनकर का कहना है कि यदि पार्टी ने उन पर भरोसा जताया और उन्हें टिकट दिया तो वे अवश्य ही वार्ड से बतौर बीजेपी प्रत्याशी नगर निकाय चुनाव लड़ेंगे और भारी मतों से जीत दर्ज करायेंगे। अपने चुनावी अभियान को लेकर घोंचू भाई ने पूरी तरह से कमर कस ली है।

पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने कहा कि वे अपने द्वारा पूर्व में करवाये गये विकास कार्यों एवं वर्तमान में करवाए जा रहे जनहित के कार्यों को लेकर क्षेत्रवासियों के बीच जा रहे हैं और अपनी उपलब्धियां गिनवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्य करवाने में उन्हें राजपुर रोड विधायक खजानदास ने भरपूर सहयोग दिया है, इसके लिए उन्होंने विधायक खजानदास का हार्दिक आभार जताया।

वहीं क्षेत्र की जनता भी पूर्व पार्षद अजय सोनकर के कार्यों से प्रभावित नजर आ रही है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि घोंचू भाई हमेशा लोगों का दुःख-दर्द बांटते हुए नजर आते हैं। क्षेत्रवासियों का भारी समर्थन, स्नेह एवं आशीर्वाद अजय सोनकर को मिलता दिखाई दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *