मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया फ्रीक भी हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी वजह से वो सबसे पॉपुलर भारतीय इंस्टाग्रामर्स की लिस्ट में शामिल अभिनेत्री भी हैं। इसी बीच एक बार फिर श्रद्धा कपूर एक बार फिर अपने एक नए वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस शॉप में लोगों को ज्वेलरी बेचती हुई नजर आ रही हैं।

श्रद्धा कपूर बनीं सेल्स गर्ल

जी हां, हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने नए जूलरी ब्रांड के पुणे वाले स्टोर पर बतौर सेल्स गर्ल काम करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते है कि पहले एक्ट्रेस कैजुअल ड्रेस में एक शॉप के गेट पर खड़े ग्राहकों का स्वागत करती हैं इसके बाद वह स्टोर में आ रहे ग्राहकों को वो जूलरी दिखाती हैं। इतना ही नहीं इस दौरान श्रद्धा कपूर को ग्राहकों को प्रोडक्ट खरीदने के लिए कनविंस करते हुए भी देखा जा सकता है। इस दौरान वे एक महिला को ज्वेलरी खरीदने में मदद करती हुई दिखती हैं। वे उनको सलाह भी देती हैं कि वे कौन-सी ज्वेलरी लें, जो किसी भी ड्रेस पर सूट करेगा। अब श्रद्धा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर चौंक भी रहे हैं कि आखिर वो सेल्स गर्ल का काम क्यों कर रही हैं। तो आइए आपको बताते हैं पूरा माजरा।

सेल्स गर्ल बनकर श्रद्धा कपूर ने कमाए इतने पैसे

दरअसल, श्रद्धा कपूर के सेल्स गर्ल बनने के पीछे का मकसद लोगों को ये बताना था कि सेल्स लगता आसान है लेकिन होता नहीं है। श्रद्धा कपूर वीडियो ने अपने वीडियो में कहा है कि, ‘मेरा फर्स्ट टाइम था। आप लोग करोगे तो पता चलेगा। उन सभी लोगों को सलाम है जो सेल्स का काम करते हैं। वहीं इस दौरान वे अपने फैंस को लर्निंग टिप्स भी देती नजर आई। वहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्होंने सेल्स वुमन के तौर पर 10,900 रुपये का बिक्री किया है। वहीं एक्ट्रेस ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-  ’10 में कितने मार्क्स ? पुणे के स्टोर में मेरा पहला बिक्री।’ 

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट

बता दें कि, श्रद्धा कपूर ने आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘आशिकी 2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस दौरान दोनों प्यार में पड़ गए थे। आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आईं। इस फिल्म में उन्हें रणबीर कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया था। अब एक्ट्रेस ‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा भी श्रद्धा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसकी पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।