देहरादून। बॉलीवुड की बाल कलाकार एवं देहरादून निवासी चाहत सिंह राजावत ने अपने अभिनय की क्षमता से न सिर्फ उत्तराखंड फ़िल्म इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड में भी एक अलग पहचान बनाई है। इसी वजह से आज देहरादून से लेकर मुंबई तक चाहत के अभिनय का जलवा छाया हुआ है।

बहुत छोटी सी उम्र में एक्टिंग की दुनिया में बड़ा नाम कमाने वाली देवभूमि की बेटी चाहत आज किसी परिचय की मौहताज नहीं हैं। उनकी लोकप्रियता का आलम ये है कि आज उनके पास छोटी-बड़ी कईं फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं जिनमें से कईं प्रोजेक्ट्स में वो काम भी कर रहीं हैं। इन्हीं में से एक है फ़िल्म ‘अस्तित्व’, जिसमें इन दिनों वे व्यस्त हैं।

बॉलीवुड की बाल कलाकार चाहत सिंह राजावत

TGX फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म ‘अस्तित्व’ में चाहत मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। घरेलू हिंसा पर आधारित इस लघु फ़िल्म में चाहत आद्विका के किरदार में दिखाई देंगीं। फ़िल्म को डायरेक्टर शशांक ने निर्देशन किया है। ये फ़िल्म अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी।

गौरतलब है कि इससे पूर्व चाहत सिंह राजावत कईं बॉलीवुड फिल्मों, टीवी धारावाहिकों, म्यूजिक एलबम्स, शार्ट फिल्मों एवं विज्ञापनों में भी नज़र आ चुकी हैं। टी-सीरीज़ की एलबम व ज़ुबिन नौटियाल के लोकप्रिय गीत ‘बेदर्दी से प्यार का’, दूरदर्शन के धारावाहिक “द टेल्स ऑफ लांबा”, लघु फ़िल्म “डाकिनी” एवं फोर्ड व पारले जी जैसी कईं विज्ञापन फिल्मों समेत चाहत ने बॉलीवुड कईं बड़ी फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें तापसी पन्नू व विक्रांत मैसी की फ़िल्म “हसीन दिलरुबा”, “द कश्मीर फाइल्स” एवं हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म “फोरेंसिक” आदि शामिल हैं।

बहरहाल देहरादून की बेटी चाहत सिंह राजावत फ़िल्म ‘अस्तित्व’ के ज़रिए एक बार फिर अपने दमदार अभिनय का प्रदर्शन करने जा रहीं हैं। चाहत के फैन्स एवं दूनवासी बेसब्री से इस फ़िल्म की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं।