देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारी में सभी राजनीतिक दल जुट गए हैं। भाजपा, कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी ने भी विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। देहरादून की धर्मपुर विधान सभा मैं भी चुनावों की तैयारी जोरों से चल रही है। सभी राजनीतिक दलों के नेता अपनी पार्टी का प्रचार प्रसार करने में जुटे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता विकास गर्ग भी 18 धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में के जाकर अपनी पार्टी की नीतियों से जनता को अवगत करा रहे हैं।

मोदी सरकार और उत्तराखंड में भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्य के बारे में जनता को बता रहे हैं। वैसे तो 18 धर्मपुर विधानसभा में मौजूदा विधायक भाजपा के ही हैं, लेकिन भाजपा नेता विकास गर्ग भी 18 धर्मपुर विधानसभा सीट से भाजपा के प्रबल दावेदार है क्योंकि वह लंबे समय से भाजपा से जुड़े हुए हैं और 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए दिन-रात संवाद प्रकोष्ठ के जिला संयोजक रहते हुए मेहनत की।

विकास गर्ग पेशे से एक पत्रकार है जिसके चलते क्षेत्र के हजारों लोग उनका सम्मान करते हैं समाज सेवा में रहते हुए भी विकास गर्ग द्वारा हजारों लोगों की दिन रात मदद की जाती रही है। विकास गर्ग का कहना है कि इस बार उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा फिर से सरकार बनाने जा रही है। जनता भाजपा के साथ है क्योंकि भाजपा सरकार आम जनता के साथ खड़ी है पिछले 5 साल में सरकार ने ऐसी दर्जनों योजनाएं जनता के लिए धरातल पर उतारी हैं जिससे जनता को सीधे-सीधे फायदा हुआ है। केंद्र में भी मोदी सरकार ने आम जनता के लिए वह काम किया है जो किसी सरकार ने नहीं किया।

आपको बता दें इस समय विकास गर्ग 18 धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में जनता की पहली पसंद बने हुए हैं जिस तरह से वे दिन-रात क्षेत्र में भाजपा का चुनाव प्रचार कर रहे हैं और क्षेत्र की जनता को संगठन और सरकार की योजनाओं के बारे में बता रहे हैं जनता उनकी इन बातों से बहुत प्रभावित है इसीलिए विकास गर्ग को पूरी उम्मीद है कि इस बार पुनः उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बनेगी और संगठन उन्हें भी विधानसभा चुनाव लड़ने का एक मौका जरूर देगा।