देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध जनसेवी एवं वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई ने जनसेवा के कार्यों से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है।

सिर्फ क्षेत्र की जनता ही नहीं बल्कि अपने समाज के लोगों के बीच भी वे काफी लोकप्रिय हैं, इसी का ताज़ा उदाहरण समाज सेवक अजय सोनकर ने जनता के सामने पेश किया है।

गौरतलब है कि समाजसेवी अजय सोनकर को अखिल भारतीय खटीक समाज के नए चौधरी के रूप में चुना गया है। इंदिरा कॉलोनी, चुक्खुवाला के कालिका मंदिर में  बीते रोज अखिल भारतीय खटीक समाज के चौधरी पद के लिए हुए चुनाव में अजय सोनकर ने जीत दर्ज की है।

अखिल भारतीय खटीक समाज के चौधरी पद के लिए हुए इस चुनाव में अजय सोनकर समेत कुल 9 लोगों ने अपना भाग्य आजमाया था, जिनमें अजय सोनकर 178 वोट पाकर विजयी रहे। उनके विजयी होने पर समाज के लोगों द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया।

अजय सोनकर की जीत पर बीती शाम इंदिरा कॉलोनी में जश्न का माहौल नज़र आया। ढोल-नगाड़ों की थाप पर फूल-मालाएं पहनाकर व आरती तिलक लगाकर समाज के लोगों द्वारा अजय सोनक का भव्य स्वागत किया गया। देर रात तक उन्हें शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा रहा।