काशीपुर। लकड़ी बीनने के बाद सड़क किनारे आराम कर रहीं चार महिलाओं को अनियंत्रित कार ने कुचल दिया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है। एक महिला को इलाज के बाद घर भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ग्राम भरतपुर निवासी कुछ महिलाएं गांव के पास स्थित जंगल से लकड़ी बीनकर गुजर बसर करती हैं। सुबह चार महिलाएं जंगल में लकड़ी बीनने गईं थीं। दोपहर करीब ढाई बजे पन्नू फार्म के पास वे सड़क किनारे लकड़ी की गठरी रखकर आराम कर रहीं थीं। इस दौरान एक अनियंत्रित कार ने उन्हें कुचल दिया। आनन-फानन लोगों ने उन्हें मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

शाम के समय अतरकली (43) पत्नी लाखन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शुक्रवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। रामवती पत्नी विनोद और रजनी पत्नी विजेंद्र को आईसीयू में भर्ती किया गया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है जबकि पिंकी को बृहस्पतिवार को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।

बीते दिन कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम भरतपुर में हुए हादसे के मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। हादसे का कारण बनी कार को ट्रेस कर लिया गया है। तहरीर मिलते ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

– वंदना वर्मा, सीओ काशीपुर

क्षेत्र में चार महिलाओं के साथ घटना होना बहुत दुखद है। महिलाओं के इलाज में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। रात में ही अस्पताल में पचास हजार रुपये जमा करा दिए गए हैं। जरूरत पड़ी तो चंदा भी एकत्र करेंगे।

– गुरताज भुल्लर, ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख, जसपुर