देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध समाज सेवी एवं वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई ने क्षेत्रवासियों की तकलीफों को दूर करते हुए अपने वार्ड संख्या 18 नई बस्ती इन्दिरा कॉलोनी, चुक्खुवाला में कईं विकास कार्य करवाये हैं। प्रसिद्ध जनसेवी एवँ वार्ड के पूर्व पार्षद अजय सोनकर के कार्यों की जमकर प्रशंसा करते हुए क्षेत्र वासियों ने घोंचूभाई का आभार जताया और उन्हें धन्यवाद कहा।

वहीं अजय सोनकर का कहना है कि क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने के लिए वे निरंतर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्य में उन्हें राजपुर रोड क्षेत्र के विधायक खजान दास जी का भरपूर सहयोग मिल रहा है, जिसके लिए उन्होंने क्षेत्रीय विधायक का हार्दिक आभार जताया।

वरिष्ठ भाजपा नेता अजय सोनकर संगठन की मजबूती के लिए भी निरंतर कार्य करते रहते हैं। पार्टी के बीच उन्होंने एक सक्रिय कार्यकता के तौर पर अलग पहचान बनाई है। वहीं आमजन के बीच अजय सोनकर की बढ़ती लोकप्रियता, उनकी कर्मठता एवँ जुझारूपन के चलते उन्हें पुनः क्षेत्र का पार्षद बनाये जाने की मांग जोर पकड़ने लगी है।

भाजपा करनपुर मंडल के कोषाध्यक्ष अजय सोनकर पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी को जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी और लगन से निभाते हुए नज़र आ रहे हैं। पार्टी के एक सच्चे सिपाही की तरह कार्य करते हुए अजय सोनकर पार्टी द्वारा आयोजित सभी कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं।

वहीं अपने क्षेत्र में भाजपा को मजबूती प्रदान करने के लिए वे अपने सहयोगियों एवं पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ समय-समय पर बैठकें करते हुए नज़र आते हैं। चाहे प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुनना हो या आरएसएस शाखा की रैलियों में प्रतिभाग करना हो, अजय सोनकर अपने सहयोगियों संग पार्टी के सभी आयोजनों में बढ़चढ़कर प्रतिभाग करते हुए दिखाई देते हैं।