देहरादून। टीएचडीसी कॉलोनी, परवल में स्थित लक्ष्य यूनिवर्सल एकैडमी में मातृ दिवस का कार्यक्रम बड़े ही उत्साह एवं धूमधाम के साथ मनाया गया। इस कार्यक्रम में स्कूल की सभी कक्षाओं के छात्र एवं छात्राओं ने प्रतिभाग कर रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये।

कार्यक्रम की शुरूआत सरस्वती वंदना के साथ की गई। तत्पश्चात पीजी, एलकेजी, एवं यूकेजी कक्षाओं के नन्हें बच्चों ने मनमोहक नृत्य प्रस्तुतियां दी एवं वहां मौजूद दर्शकों को तालियां बजाने पर विवश कर दिया।

वहीं कार्यक्रम में उपस्थित अभिभावकों एवं माताओं ने बच्चों के समक्ष अपने विचार प्रस्तुत किये। इस दौरान कक्षा एक व दो के छात्रों ने कविता एवं नृत्य प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। इसके साथ ही कक्षा चार और पांच के छात्रों ने भाषण व नृत्य का प्रदर्शन कर खूब प्रशंसा बटोरी।

कार्यक्रम में कक्षा छह से आठवीं तक के छात्र-छात्राओं ने नृत्य, भाषण एवं नाटक प्रस्तुत किये, जो एक सुंदर झांकी के रूप में दिखाई दिया।

मातृदिवस के अवसर पर विद्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में काफी संख्या में विद्यार्थियों की माताएं स्कूल पंहुचीं। इन सभी माताओं ने कार्यक्रम में शिरकत कर सभी बच्चों को मातृदिवस की बधाई दी व उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।