देहरादून। उत्तराखंड में इस वर्ष नगर निकाय चुनाव होना तय है, जिसको लेकर चुनाव आयोग कभी भी घोषणा कर सकता है। ऐसे में निकाय चुनाव को लेकर सभी दावेदारों एवं राजनीतिक दलों ने अपने-अपने स्तर से तैयारियां शुरू कर दी हैं एवं सियासी व सामाजिक गतिविधियां भी तेज कर दी हैं।

वहीं वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध जनसेवी एवं वार्ड संख्या 18, इंदिरा कॉलोनी के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ़ घोंचू भाई ने उत्तराखंड में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर अपने इरादे साफ कर दिये हैं। चुनाव से पूर्व ही अजय सोनकर को क्षेत्र की जनता का भरपूर स्नेह एवं भारी समर्थन मिलता हुआ नजर आ रहा है।

वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर इस सीट पर लगातार 10 वर्षों तक पार्षद रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने वार्ड में अनेकों विकास कार्य करवाए। वहीं वर्तमान में पार्षद पद पर ना रहते हुए भी अजय सोनकर क्षेत्र में विकास करवाने के प्रयासों में जुटे नजर आते हैं।

यही नहीं क्षेत्र वासियों के दुख एवं तकलीफों को दूर करने के लिए भी अजय सोनकर अपने स्तर से हर संभव प्रयास करते है। यही वजह है कि वे आमजन के बीच काफी लोकप्रिय हैं। जनसेवी नेता के तौर पर अजय सोनकर ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। घोंचू भाई द्वारा किये जा रहे जनसेवा के कार्यों का चुनाव में उन्हें कितना फायदा मिल पायेगा ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा किन्तु, फिलहाल वे क्षेत्रवासियों के चहेते बने हुए हैं