मुंबई। टीआरपी में नंबर एक की पोजीशन पर लगातार बने रहने वाले सीरियल ‘अनुपमा’ में आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। शो में शादी का ट्रेक खत्म होने के बाद अब आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक नया ट्रैक देखने को मिलेगा। 

टीवी सीरियल में अनुपमा और अनुज की शादी हो गई। उसके बाद दोनों अपना हनीमून इंजॉय करते नजर आएंगे। इस दौरान अनुज, अनुपमा से उसके रिश्तेदारों से मिलने के लिए कहेगा जोकि अमेरिका में रहते हैं।

शादी के बाद अनुज और अनुपमा मुंबई घूमने गए हैं। इस दौरान अनुपमा की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। वह बच्चे और बापूजी को अपनी तस्वीरें भेजती है जिसे देख वो खुश हो जाते हैं। लेकिन इसे देखने के बाद वनराज उदास हो जाता है। जिसके बाद समर अपने पापा के लिए चाय बनाता है तब जाकर वनराज का मूड थोड़ा ठीक होगा। दूसरी तरफ अनुपमा अनुज से कहती है कि वो उसे ऐसी जगह पर ले जाए जो अनुज की फेवरेट हो। 

जिसके बाद अनुज, अनुपमा को एक अनाथ आश्रम लेकर जाएगा। इस जगह पहुंचकर अनुज काफी इमोशल हो जाता है। उसके बाद अनुपमा उसे जैसे-तैसे संभालती है। फिर शो में एक छोटी बच्ची की झलक दिखाई देगी जो अनुपमा की खूबियों से मिलती जुलती होगी। 

‘अनुपमा’ सीरियल के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा अनाथ आश्रम के अंदर जाएंगे। तभी उनकी मुलाकात एक छोटी सी बच्ची से होगी। ऐसे में एक बार फिर उम्मीद की जा रही है कि अनुपमा मां बनेगी और वो ये बच्ची को गोद लेगी।