मुंबई। कोरोना वायरस ने फिर से कहर बरपाना शुरू कर दिया है। अब अभिनेता अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद ये दोनों क्वारंटीन हो गए हैं और अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है। अर्जुन कपूर के साथ साथ उनकी कजिन और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी का भी टेस्ट पॉजिटिव आया है।

बता दें इन दिनों अर्जुन कपूर किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके कारण वह मुंबई के एक होटल में रुके हुए थे। अब वह वहीं पर आइसोलेट है।

रिया कपूर ने इंस्टाग्राम स्टेट्स में एक नोट लिखकर इस बात की जानकारी दी कि वह और उनके पति कोरोना पॉजिटिव हो गए है्ं और दोनों ही आइसोलेशन में है।  रिया कपूर ने लिखा, ‘हां, पूरी सावधानी रखने के बाद भी मैं कोविड पॉजिटिव हूं। ये मेरा प्राइवेट हैल्थ मैटर है, लेकिन पता नहीं इसे इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है। ये जानकारी सिर्फ सरकार और मेडिकल से रिलेटेड लोगों के लिए है ताकि वो अपना काम कर सकें, लेकिन किसी गॉसिप साइट के लिए नहीं। मैं और मेरे पति आइसोलेटेड हैं और पूरे प्रिकॉशन्से ले रहे हैं। हमने पिछली रात साथ में फ्रोजन भी देखी पहली बार जो काफी अच्छी थी। उसे देखने के बाद मुझे मेरी बहन की याद आ गई। चॉकलेट्स के अलावा सब चीज का टेस्ट गंदा लग रहा है,  सिर दर्द हो रहा है। लेकिन आशा है कि हम जल्द ठीक हो जाएंगे। जो लोग हमारी तबीयत को लेकर पूछ रहे हैं उनके प्यार के लिए धन्यवाद।”

वहीं कोरोना पॉजिटिव अर्जुन कपूर के घर के बाहर बीएमसी का नोटिस लगा दिया है।

आपको बता दें कि आज अंशुला कपूर का जन्मदिन है और अंशुला कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा के साथ क्रिसमस पार्टी में मौजूद थी। इसी पार्टी में उनके साथ करीना कपूर भी थी और अमृता अरोड़ा भी थीं।

हालांकि हाल ही में मलाइका अरोड़ा  का कोरोना टेस्ट हो चुका है लेकिन एहतियात के तौर पर उनका फिर से टेस्ट करवाने की बात हो रही है।

बता दें  इससे पहले भी 2020 में अर्जुन कपूर कोरोना से संक्रमित हो गए थे।  वह पिछले साल सितंबर में कोविड पॉजिटिव हुए थे। उस वक्त उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी।