देहरादून। जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तराखंड सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने फार्मासिस्टों की अनदेखी को लेकर सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किये हैं।

भावना पांडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा कि बीते काफी समय से फार्मासिस्ट देहरादून में अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे थे। साथ ही अपनी मांगों को लेकर वे मुख्यमंत्री आवास कूच करने जा रहे थे, किंतु सरकार के द्वारा जबरन फार्मासिस्टों का धरना स्थगित कराने का कार्य किया गया।

भावना पांडे ने कहा कि गुरुवार को वे धरना स्थल पर पहुंची, इस दौरान कैनिबेट मंत्री बंशीधर भगत भी वहां मौजूद थे। भावना पांडे ने कहा कि धरना स्थल पर बंशीधर भगत ने उन्हें पहचानने से भी इंकार कर दिया।

उन्होंने अपने वीडियो के ज़रिए कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि एक कैबिनेट मंत्री को इस तरह का व्यवहार शोभा नहीं देता।

भावना पांडे ने उत्तराखंड सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार ने फार्मासिस्टों की मांगों को मानकर जल्द ही शासनादेश जारी नहीं किया तो ये धरना आगे भी जारी रहेगा।

उन्होंने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले लगभग 70 दिनों से फार्मासिस्टों के द्वारा ये धरना दिया जा रहा है, किन्तु सरकार ने इनकी कोई सुध नहीं ली। अब मीडिया में खबरें आने के बाद बैकफुट पर आई सरकार ने आनन-फानन में झूठे आश्वासन देकर धरना स्थगित कराने का कार्य किया।

भावना पांडे ने कहा कि वे उत्तराखंड की आंदोलनकारी बेटी हैं। धरने पर बैठी महिलाओं की पीड़ा को महसूस करते हुए वे पिछले काफी दिनों से धरना स्थल पर जाकर इन महिलाओं का हाल पूछती आई हैं और अब धरना स्थल पर उनकी मौजूदगी को लेकर सरकार के मंत्रियों के द्वारा उनसे सवाल किए जा रहे हैं। भावना पांडे ने सवाल करते हुए कहा कि सरकार के बड़े पदों पर आसीन ऐसे गणमान्य व्यक्तियों को इस तरह का व्यवहार करने का अधिकार किसने दिया।